Carregando...

0%

फिल्में और श्रृंखला देखने के लिए आवेदन: 4 सर्वश्रेष्ठ विकल्प!

फिल्मों और श्रृंखला को देखने के लिए एक आवेदन चुनना एक ऐसा कार्य है जिसके लिए यह समझने के लिए थोड़ा शोध की आवश्यकता होती है कि कौन सा मंच प्रदान कर रहा हैसर्वश्रेष्ठ पैसा वसूल वर्तमान में। हर दिन ब्रांडों की संख्या बढ़ती जा रही है, और ग्राहकों को सबसे अधिक लाभकारी पैकेजों के बारे में पता होना चाहिए!

जिस तरह से हम मनोरंजन का उपभोग करते हैं, वह पिछले एक दशक में बहुत बदल गया है। किसने कल्पना की थी कि हम अपने हाथ की हथेली में सिनेमा प्रस्तुतियों तक पहुंच पाएंगे? आज हम केवल एक के साथ कुछ भी देख सकते हैंसेल फोन और ए इंटरनेट कनेक्शन।

और आप में से जो लोग इन सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं, लेकिन अभी तक सही स्ट्रीमिंग सेवा का चयन नहीं किया है, आज हम आपको देश में बढ़ रही फिल्मों और श्रृंखलाओं को देखने के लिए कुछ ऐप विकल्प देने जा रहे हैं, जिनका वर्णन करते हुए उनमें से हर एक और उन्हें आपके सेल फोन पर डाउनलोड करने के लिए लिंक!

यह भी देखें:BRB Flamengo कार्ड के बारे में सब जानें और अपने लिए पूछें!

फिल्में और श्रृंखला देखने के लिए आवेदन

फिल्में और श्रृंखला देखने के लिए एक ऐप के बारे में सोचते समय, कई ब्रांड दिमाग में आते हैं और कई अलग-अलग धाराएं हर साल बाजार में आती हैं। इतने सारे विकल्पों के साथ, यह जानना कठिन है कि सब्सक्राइब करने के लिए सबसे अच्छा कौन सा है और जब भी आप चाहें गुणवत्ता सामग्री उपलब्ध हो।

आपको सही प्लेटफ़ॉर्म चुनने में मदद करने के लिए, नीचे हम मूवी और सीरीज़ देखने के लिए 4 एप्लिकेशन विकल्प सूचीबद्ध करते हैं, प्रत्येक इसकी विशिष्टता के साथ। अंत तक पढ़ें और आज ही सब्सक्राइब करने के लिए सबसे अच्छी स्ट्रीमिंग चुनें और अपने सेल फोन पर मनोरंजन की दुनिया पाएं:

Netflix

नेटफ्लिक्स दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा है और सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली सेवाओं में से एक हैऐप में फिल्में और श्रृंखला देखने के लिए। इसमें कई विशिष्ट निर्माण हैं और सिनेमा और सुपर प्रस्तुतियों में सबसे बड़े नाम हैं, जिनमें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिताब शामिल हैं।

प्रकटीकरण: नेटफ्लिक्स

यदि आप एक संपूर्ण मंच की तलाश कर रहे हैं जो हर महीने समाचार दिखाता है, तो यह आपकी आदर्श स्ट्रीमिंग हो सकती है। बस ऐप डाउनलोड करें और एक योजना की सदस्यता लें, जिसमें अलग-अलग मान और अनुमतियां हैं।यहां क्लिक करें और अधिक जानकारी देखें.

डाउनलोड:आईओएस|एंड्रॉयड

ग्लोबोप्ले

विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो ग्लोबो द्वारा निर्मित राष्ट्रीय श्रृंखला, साथ ही केबल और खुले टीवी चैनल देखना पसंद करते हैं, ग्लोबोप्ले स्ट्रीमिंग ब्राजील में सबसे अधिक मांग में से एक है। फिल्मों और श्रृंखलाओं को देखने के लिए आपके ऐप बनने के लिए प्लेटफ़ॉर्म में कई विशिष्ट शीर्षक और अंतर्राष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर भी हैं।

रहस्योद्घाटन: ग्लोबोप्ले

मंच के पास गैर-सब्सक्राइबर्स, रिलीजिंग प्रोग्राम, सोप ओपेरा और ग्लोबो चैनल लाइव के लिए कुछ मुफ्त अनुमतियां हैं। लेकिन जो लोग पूरी सूची का उपभोग करना चाहते हैं, उनके लिए आपको एक सदस्यता योजना चुननी होगी।यहां क्लिक करें और ग्लोबोप्ले योजनाओं की विविधताएं देखें। 

डाउनलोड:आईओएस|एंड्रॉयड

स्टार+

फिल्मों और श्रृंखलाओं को देखने के लिए यह ऐप टिप स्ट्रीमिंग के मालिक डिज्नी प्रोडक्शंस से भरा है। डिज़्नी+ के विपरीत, यहाँ सामग्री युवा और वयस्क दर्शकों के लिए अधिक लक्षित है, जिसमें ईएसपीएन स्पोर्ट्स चैनल का प्रसारण शामिल है, जो मंच के मुख्य आकर्षणों में से एक है।

रहस्योद्घाटन: स्टारप्लस

लेकिन यह स्ट्रीमिंग केवल डिज्नी प्रोडक्शंस से नहीं बनी है, इसमें उपयोगकर्ताओं के अन्वेषण के लिए फिल्मों, श्रृंखलाओं, रियलिटी शो और वृत्तचित्रों में बहुत सारी सामग्री है। उपयोग करने के लिए, ग्राहक विभिन्न मूल्यों और लाभों के साथ पैकेज का विकल्प चुन सकता है।यहां क्लिक करें और सदस्यता योजनाओं के बारे में और जानें। 

डाउनलोड:आईओएस|एंड्रॉयड

प्लूटो टीवी

प्लूटो टीवी उन धाराओं से अलग मंच है जिन्हें हम देखने के आदी हैं। मूवी और सीरीज़ देखने के लिए यह आपका ऐप हो सकता हैउत्तम, इसके लिए कुछ भी भुगतान किए बिना, क्योंकि प्लूटो पूरी तरह से स्वतंत्र है और किसी के लिए भी खुला है जो इसे एक्सेस करना चाहता है। चैनल प्रारूप में एक सर्वोपरि विकास।

रहस्योद्घाटन: प्लूटो टीवी

चैनलों को थीम और ब्रांड में विभाजित किया गया है, यानी प्रत्येक चैनल अपनी थीम से संबंधित विशिष्ट प्रोग्रामिंग पर 24 घंटे खर्च करता है। यह एक कार्टून चैनल हो सकता है, जैसा कि हम नारुतो से देखते हैं, या मूवी शैली चैनल, जैसे कि कॉमेडी फिल्में, नाटक फिल्में, एक्शन फिल्में, आदि।

डाउनलोड:आईओएस|एंड्रॉयड

यह भी देखें:जानें कि 2023 में वित्त को कैसे व्यवस्थित करें!